Error message

Warning: Creating default object from empty value in ctools_access_get_loggedin_context() (line 1411 of /var/www/html/sites/all/modules/ctools/includes/context.inc).

प्लेसमेंट ड्राइव

नाइलिट चण्डीगढ़ के प्लेसमेंट प्रकोष्ठ द्वारा 18 दिसम्बर, 2013 को कार्यालय परिसर में एक प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इस ड्राइव का आयोजन अमरजीत कंसल्टेंट्स के सहयोग से किया गया था जिसमें मेसर्स कम्पीटेंट सिनर्जी लि. नामक मोहाली के एक अग्रणी बीपीओ को विद्यार्थियों का साक्षात्कार लेने के लिए आमत्रित किया गया था। जिन विद्यार्थियों ने साक्षात्कार दिया वे सूचना प्रौद्योगिकी के विभिन्न विषय क्षेत्रों से थे जिनमें एसजेएसआरवाई योजना के अन्तर्गत कम्प्यूटर सॉफ्टवेयर तथा हार्डवेयर में 6 महीने का सर्टिफिकेट पाठ्यक्रम, नाइलिट का एनवीईक्यूएफ ‘ओ’ स्तर पाठ्यक्रम, जनसामान्य के लिए सूचना प्रौद्योगिकी योजना के अन्तर्गत जावा तथा मल्टीमीडिया मे 6 महीने का डिप्लोमा तथा कम्प्यूटर हार्डवेयर एवं नेटवर्किंग में 1 वर्षीय डिप्लोमा पाठ्यक्रम शामिल थे। साक्षात्कार दिए 33 विद्यार्थियों में से 16 विद्यार्थियों का चयन किया गया तथा बीपीओ में उसी क्षण कार्य ग्रहण करने के लिए कॉल लेटर दिया। 

Hindi

नाइलिट चण्डीगढ़ के कार्यालय परिसर में 30 दिसम्बर, 2013 को एक प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया और इस प्रकार, विद्यार्थियों को पाठ्यक्रम के दौरान या उसके बाद प्लेसमेंट का अवसर प्रदान किया गया। टाटा बिजनेस सपोर्ट सर्विसेज़ लि. (टीबीएसएसएल) को विद्यार्थियों का साक्षात्कार लेने के लिए आमंत्रित किया गया था। प्लेसमेंट ड्राइव आरम्भ होने से पहले, विद्यार्थियों के लिए व्यक्तित्व विकास के विशेष सत्र भी आयोजित किए गए। इन विशेष कक्षाओं में 100 से ज्यादा विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। उन्हें यह बताया गया कि साक्षात्कार बोर्ड का सामना किस प्रकार किया जाना चाहिए तथा अपना जीवन-वृत्त किस प्रकार तैयार किया जाना चाहिए। पिछले परिसर प्लेसमेंट ड्राइव में मेसर्स कम्पीटेंट सिनर्जी लि. नामक मोहाली के एक अग्रणी बीपीओ को विद्यार्थियों का साक्षात्कार लेने के लिए आमत्रित किया गया था। 33 विद्यार्थियो में से 16 विद्यार्थियों का चयन किया गया था। अगला प्लेसमेंट ड्राइव जनवरी के मध्य भाग में आयोजित करने की संभावना है।

नाइलिट चण्डीगढ़ इस समय औदयोगिक पाठ्यक्रमों तथा इलेक्ट्रॉनिकी एवं सूचना प्रौद्योगिकी में दीर्घावधि आजीविका उन्मुखी पाठ्यक्रमों का आयोजन कर रहा है जिनमें दाखिले की प्रक्रिया चल रही है। यह केन्द्र पंजाब तकनीकी विश्वविद्यालय से संबद्ध होकर इलेक्ट्रॉनिकी उत्पादन डिजाइन एवं प्रौद्योगिकी में पोस्ट डिप्लोमा पाठ्यक्रम भी चला रहा है। यह इलेक्ट्रॉनिकी उत्पाद विकास के लिए उद्योग उन्मुखी एक विशिष्ट पाठ्यक्रम है

Hindi

टाटा बिजनेस सर्विसेज़ लि., मोहाली द्वारा नाइलिट चण्डीगढ़ में 30 दिसम्बर, 2013 को हमारे विद्यार्थियों के लिए प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित किया। साक्षात्कार के पहले दौर में कम्पनी ने 41 विद्यार्थियों की चयन सूची तैयार की।   

Hindi
Hindi