पूर्व छात्र नेटवर्क

  

नाइलिट औरंगाबाद अपने विकास और प्रगति के लिए एक मजबूत पूर्व छात्र संघ को विकसित करने और बनाए रखने में विश्वास रखता है।

1.डॉ. सुरेश डी. शिरबहादुरकर

                         प्रोफेसर जील कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, नरहे, पुणे

"नाइलिट औरंगाबाद अनुसंधान केंद्र द्वारा आयोजित प्रगति संगोष्ठियों और साथी शोधार्थियों, एम.टेक छात्रों और प्रख्यात मार्गदर्शकों ने मुझे अपने शोध को प्रस्तुत करने और चर्चा करने के लिए एक मंच प्रदान किया। सभी आईईईई प्रकाशन संदर्भ के लिए उपलब्ध थे। अनुकरण और प्रयोग के लिए अत्याधुनिक प्रयोगशाला सुविधाएं उपलब्ध थीं।"

"औद्योगिक डिजाइन और उत्पाद डिजाइन विषयों ने मुझे अपने कक्षा कक्ष में गहन परियोजना कार्य के साथ सीखने में मदद की। नाइलिट में आयोजित अतिथि व्याख्यान ने हमें उद्योग और वास्तविक जीवन की समस्याओं में नवीनतम रुझानों से अवगत कराया। औद्योगिक दौरों ने हमें अपने विषय को औद्योगिक वातावरण से जोड़ने और समझने में मदद की"

2.डॉ. राधाकृष्ण नायक

            वाइस प्रिंसिपल जी एस मंडल महाराष्ट्र प्रौद्योगिकी संस्थान औरंगाबाद

3.डॉ वर्षा रत्नापारखे

सहायक प्रोफेसर और डीन (गुणवत्ता आश्वासन), इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार इंजीनियरिंग विभाग, गवर्नमेंट कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, औरंगाबाद

"नाइलिट औरंगाबाद में रहते हुए मैंने जो कौशल हासिल किया और सम्मानित किया, वे मेरे पेशेवर करियर में लगातार लाभान्वित हो रहे हैं। नाइलिट ने मुझे अपने चरित्र को आकार देने में मदद की है और अकादमिक क्षेत्र में मजबूत परिणाम देने के लिए आवश्यक दृष्टिकोण को मजबूत किया है।"

"मैंने पाया, नाइलिट औरंगाबाद का माहौल सीखने के लिए अनुकूल है। नाइलिट औरंगाबाद ने इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद डिजाइन में गहरी समझ के साथ मजबूत बुनियादी ढांचे के निर्माण में मदद की। छात्रों के लिए लैब सहित कई सुविधाएं उपलब्ध थीं। संकाय किसी भी अध्ययन संबंधी कठिनाइयों को हल करने के लिए आसानी से उपलब्ध थे और कर्मचारी किसी भी संबंधित मुद्दों को हल करने में बहुत दयालु थे।”

4. श्रीमान सुमित वानखाड़े

                        वीएलएसआई इंजीनियर, सेरियम सिस्टम्स, बैंगलोर

5.डॉ. अलका महाजन

                                निदेशक निरमा विश्वविद्यालय, इंदौर

 

"नाइलिट औरंगाबाद ने मुझे प्रयोगात्मक और सैद्धांतिक स्थितियों में गंभीर और आत्मविश्वास से सोचना सिखाया। मैंने पेशेवर रूप से विकास किया और दोस्तों और संसाधनों का खजाना बनाया। ”

"पाठ्यक्रमों की विषय-वस्तु सीखने के साथ-साथ मैंने जो कुछ भी सीखा वह सोचने का एक विश्लेषणात्मक तरीका और समस्या समाधान में आत्मविश्वास था। नाइलिट एक मार्गदर्शक, मित्र, घर और एक सकारात्मक शक्ति रहा है जो मुझे सफलता की ओर अग्रसर करता रहा।"

6. श्री पुनीत श्रीवास्तव

                                      भारतीय वायु सेना में लेफ्टिनेंट

7. श्रीमान जयकुमार एच प्रभाकरी

एक्सेंचर, ठाणे में उपाध्यक्ष (वैश्विक नेतृत्व घटना प्रबंधन)। स्वच्छ भारत के लिए एनजीओ के साथ काम कर रहे इस्कॉन के एक सदस्य भी

"जो चीज इस पाठ्यक्रम को अद्वितीय बनाती है, वह है उत्पाद डिजाइन और पीसीबी डिजाइन में विषय, जिसने मुझे उत्पाद विकास की पूरी प्रक्रिया को समझने में मदद की है। कार्यशाला में संलग्न, उत्पाद के विभिन्न संस्करणों और रूपों के हमारे द्वारा बनाए गए असंख्य रेखाचित्रों को न भूलें। ”

"आज की प्रतिस्पर्धी दुनिया में चमकने के लिए पोषण होना बहुत जरूरी है जो आपको अतिरिक्त मील जाने में मदद करता है। नाइलिट औरंगाबाद ने मुझे बाहर की दुनिया के लिए बेहतरीन कौशल से लैस किया। उन अद्भुत वर्षों ने मुझे किताबी ज्ञान से कहीं अधिक दिया; मैं अपने जीवन में शायद सबसे अच्छे लोगों से मिला और कुछ प्रेरक व्यक्तित्वों को नाइलिट औरंगाबाद का पूर्व छात्र होने पर गर्व है।"

8.अरविंद बी न्यायधीश

                       निदेशक एनमैन ऑटोमेशन प्राइवेट लिमिटेड, औरंगाबाद

9.श्रीमान महेंद्रपदलकर

               टेक महिंद्रा लिमिटेड, पुणे में प्रधान तकनीकी वास्तुकार (क्लाउड)

"नाइलिट औरंगाबाद में, मैंने न केवल तकनीकी कौशल बल्कि प्रबंधन और लोगों के कौशल हासिल किए और उन्हें सम्मानित किया जो मेरे करियर में मेरी बहुत सहायता कर रहे हैं। मैं अपने करियर की दिशा में इतनी मजबूत नींव प्रदान करने के लिए नाइलिट औरंगाबाद का आभारी हूं।"

"नाइलिट औरंगाबाद वह जगह है जहां छात्रों को परफेक्ट इंडस्ट्री प्रोफेशनल्स और एंटरप्रेन्योर्स के रूप में ढाला जाता है। संस्थान से जुड़ी प्रतिष्ठा और ब्रांड इक्विटी किसी को गर्व का अनुभव कराती है। मेरे करियर को सही दिशा में ले जाने के लिए कॉलेज प्रबंधन और फैकल्टी को धन्यवाद।”

10. श्रीमान प्रदीप किझीसीरी

                           वर्तमान में हैटस्टैंड, सिंगापुर में वरिष्ठ सलाहकार

11.श्रीमान संदीप के पटनायक

CumuLogicInc, NewJersey, USA में सिस्टम्स एंड इंजीनियरिंग के सह-संस्थापक और वीपी

"नाइलिट औरंगाबाद ने मुझे सिखाया कि शिक्षा सबसे चुनौतीपूर्ण, अत्यंत लाभकारी, रोमांचक और मजेदार हो सकती है। मैंने सीखा कि सीखने का जुनून वास्तव में नए ज्ञान को खोजने का प्रेरक है, और यह जुनून ईमानदारी से संक्रामक है।"

  

Hindi